Saturday, July 27, 2024

Astro: बस कुछ ही घंटों बाद होने जा रहा है बेहद शुभ योग का निर्माण, बुध- सूर्य मिलकर दिलाएंगे तरक्की

Astrology: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 जुलाई 2023 को सुबह 5 बजकर 19 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। वही बुध को बुद्धि और वाणी का कारक माना जाता है। बुध 8 जुलाई 2023 को कर्क राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इन दोनों ग्रहों के एक साथ मिलने से बहुत ही शुभ योग का निर्माण होने जा रहा है। बुद्धादित्य और विपरीत राजयोग के निर्माण से कुछ राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। इस दौरान तरक्की आपके कदम चूमेगी आपको हर समस्या का समाधान फटाफट मिल जाएगा।

वृश्चिक

पुरानी बीमारी से आपको तुरंत ही छुटकारा मिलेगा। रिसर्च या छानबीन में जुटे हैं तो आपको सफलता मिलेगी। अगर विवाह में देरी हो रही है तो रिश्ते बहुत जल्द आने वाले हैं। नौकरी और व्यवसाय में भी आकस्मिक लाभ होगा।

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए विपरीत राजयोग बहुत ही शुभ साबित होगा। अगर आपका किसी के साथ वाद विवाद चल रहा है तो बहुत जल्द सुलझ जाएगा। कार क्षेत्र में सम्मान मिलेगा सूर्य के प्रभाव से आपके रुके हुए सारे काम पूरे हो जाएंगे। आयात निर्यात से जुड़े लोगों को इस दौरान सफलता मिलेगी।

मकर

इस दौरान कोर्ट कचहरी के मामलों से आपको छुटकारा मिलेगा। पुराना कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे सेहत में भी सुधार देखने को मिलेगा। शत्रुओं पर विजय पाएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)Astro: बस कुछ ही घंटों बाद होने जा रहा है बेहद शुभ योग का निर्माण, बुध- सूर्य मिलकर दिलाएंगे तरक्की

Read More-सावन में पड़ रही शिवरात्रि पर बन रहे कई सारे शुभ योग, बरसेगी महादेव की कृपा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles