Home एस्ट्रो Astro: इन दो बड़े ग्रहों ने मिलकर बनाई ‘महायुति’, इन राशि वालों...

Astro: इन दो बड़े ग्रहों ने मिलकर बनाई ‘महायुति’, इन राशि वालों की हो जाएगी बल्ले- बल्ले

वही 7 जुलाई को सिंह राशि में शुक्र गोचर करेंगे। दोनों महा ग्रहों के गोचर से महायुति का निर्माण होने वाला है। इस दौरान कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। व्यापार में भी सफलता मिलेगी।

0
Mangal Shukra Yuti Effect

Mangal Shukra Yuti Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं। कुछ ग्रहों के राशि परिवर्तन से कई योग का निर्माण होता है। जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर भी पड़ता है। 1 जुलाई को मंगल सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश कर जाएंगे दोनों राशियां ही अग्नि तत्व ऐसे में यह गोचर बहुत ही शुभ फल देगा। और वही 7 जुलाई को सिंह राशि में शुक्र गोचर करेंगे। दोनों महा ग्रहों के गोचर से महायुति का निर्माण होने वाला है। इस दौरान कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। व्यापार में भी सफलता मिलेगी।

तुला राशि

इस राशि के ग्यारहवें भाव में शुक्र और मंगल की युति बनने जा रही है। जो बहुत ही शुभ फल देने वाली है। पुराने निवेश से लाभ मिलेगा दोस्त और परिवारों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह गोचर कुंडली आपकी राशि के दशम भाव में बनने जा रहा है। जिसका कुछ राशि के जातकों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा जिसमें आपकी राशि भी शामिल है। नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान पदोन्नति मिल सकती है।

सिंह राशि

इस राशि में मंगल चतुर्थेश और भाग्येश होता है जबकि शुक्र दशमेश होता है। इस दौरान आपकी राशि के जातक को व्यापार में लाभ होगा नए साझेदार मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आ रही समस्याएं भी समाप्त हो जाएंगी। जीवन साथी के साथ नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। घर में खुशहाली जैसा माहौल रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Up varta news इसके कुछ नहीं करता है।)

Read More-स्वामी प्रेमानंद से मिलने पहुंचा यह सुपरस्टार सिंगर, भक्ति में लीन होकर कहीं बड़ी बात

Exit mobile version