Sunday, May 19, 2024

बेहद फलदाई होते हैं नवरात्रि में पान के पत्ते के ये अचूक टोटके, हमेशा पैसों से भरी रहती है पर्श

Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि के 9 दिन मां दुर्गा को समर्पित होते हैं। इन नौ दिनों में माता रानी की पूजा अर्चना करने से आपके सभी दुख दूर होते हैं। ज्योतिष शास्त्र में नवरात्रि में करने के लिए कई सारे उपाय के बारे में बताया गया है। इन टोटकों को करने से आपके सभी काम पूरे होंगे और तिजोरी पैसों से हमेशा भारी रहेगी। नवरात्रि में पान के पत्ते से जुड़े कुछ उपाय बताए गए हैं जो बहुत ही फलदाई होते हैं।

पान के पत्ते के उपाय

-बिजनेस और नौकरी में सफलता पाने के लिए नवरात्रि के दौरान रोज शाम को पान का बीड़ा मां दुर्गा को समर्पित नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

-नवरात्रि में भक्ति लगातार 5 दिनों तक पान के पत्तों में दुर्गा बीज मंत्र ओम हीम क्लीं चामुंडाय विच्चे नमः लिखकर माता को समर्पित करें। फिर नवमी के दिन इन पान के पत्तों को उठाकर लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें।

-यदि आपको किसी भी क्षेत्र में सफलता नहीं मिल रही है तो नवरात्रि के दौरान पान के पत्तों के दोनों तरफ सरसों के तेल को लगाकर शाम के समय मां दुर्गा को चढ़ा देना चाहिए। नवरात्रि के आखिरी दिन में इन पत्तों को ले जाकर मां दुर्गा के मंदिर के पीछे रख देना चाहिए।

Read More-10 दिन बाद होने जा रहा मंगल गोचर, पलट जाएगी किस्मत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles