Saturday, July 27, 2024

Astro: 17 अगस्त तक मौज काटेंगे ये लोग, कारोबार में मिलेगा तगड़ा मुनाफा

Astrology: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हुए एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। ग्रहों का गोचर करना बहुत ही जरूरी माना जाता है। सूर्यदेव कर्क राशि में 17 जुलाई को प्रवेश कर चुके हैं यहां 17 अगस्त तक वह रहेंगे इसके साथ ही कुछ राशि के जातक को तगड़ा मुनाफा मिलने वाला है। सूर्य के गोचर से इन तीन राशि वालों को परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। अपनों के साथ नाराजगी दूर होगी।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का गोचर करना मेष राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। इस राशि के जातक को 17 अगस्त तक तगड़ा मुनाफा होगा। परिवार में बड़े बुजुर्गों व पिता जी का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में सुख शांति के लिए प्रत्येक दिन महिलाएं शंकर जी की पूजा करें।

मिथुन राशि

17 अगस्त तक आपको अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना होगा। आपको पिता व बाबा आदि बड़ों के साथ कुछ समय बिताना चाहिए। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें उससे फीवर या फिर मानसिक चिंता हो सकती है। यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार बना सकते हैं।

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि वालों को 17 अगस्त तक मुनाफा ही मुनाफा होने वाला। प्रॉपर्टी के संबंध में किसी प्रकार का विवाद सामने आ सकता है जिसको लेकर आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। इस समय आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 17 अगस्त तक मीन से लेकर ये राशि के लोग जमकर बटोरेंगे पैसा, तिजोरी नहीं होगी खाली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles