Wednesday, April 17, 2024

बेहद असरदार होते हैं गूग्गल धूप के ये 3 अचूक उपाय, गरीबी से मिल जाता है छुटकारा

Guggal Dhoop Upay: ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में गरीबी से छुटकारा पाने के कई सारे उपाय बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार बताए गए नियमों का जो भी पालन करता है उसे आर्थिक तंगी से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाता है। अगर परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मेल नहीं बन रहा है तो उसके लिए गूग्गल धूप से जुड़े कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने आपको सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।

नकारात्मक शक्तियां होगी दूर

वास्तु शास्त्र के अनुसार 7 दिनों तक गूग्गल धूप में पीली सरसों मिले और फिर जलाने से घर से नकारात्मक शक्तियां हमेशा के लिए चली जाती हैं। इस उपाय की शुरुआत शनिवार से करनी चाहिए। शाम को आरती करने के बाद गूग्गल धूप जलाएं और पूरे घर में दिखाएं।

बिगड़े हुए काम बनते हैं

अगर आपके बने हुए काम सभी बिगड़ रहे हैं तो उसके लिए गूग्गल धूप,लोबान, पीली सरसों और शुद्ध घी शाम के समय जलाएं। ऐसा करने से आपके सभी बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे और आर्थिक संकट से भी आपको छुटकारा मिलेगा।

तनाव हो जाएगा दूर

अगर आपके घर में तनाव की स्थिति पैदा हो रही है तो आप घर में गूग्गल धूप का प्रयोग करें। इस उपाय को किसी खास दिन करने से लाभ होता है। एकादशी, त्रयोदशी अमावस्या, पूर्णिमा आदि तिथि के दिन अगर आप गूग्गल धूप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके घर में हमेशा खुशहाली बनी रहेगी।

Read More-1 साल पहले रिलीज हुई थी Brahmastra, अब अयान मुखर्जी ने शेयर की दूसरे पार्ट की झलक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles