Sunday, July 21, 2024

सूर्य ने किया नक्षत्र गोचर, इन 3 राशि वालों को अमीर बनते नहीं लगेगी देर

Surya Nakshatra Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन करना मनुष्य के जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव डालता है। सूर्य ने 16 जुलाई 2023 को राशि परिवर्तन करके कर्क राशि में प्रवेश किया अब वह कल 3 अगस्त को नक्षत्र गोचर करते हुए अश्लेषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य का नक्षत्र गोचर का ना कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। सूर्य 17 अगस्त 2023 की दोपहर 1 बजकर 44 मिनट तक अश्लेषा नक्षत्र में रहेंगे। इस दौरान यह 3 राशियां ढेर सारा पैसा कमाएंगी।

मेष राशि

सूर्य का अश्लेषा नक्षत्र में गोचर करना इस राशि के जातक के लिए लाभदायक रहेगा। मुनाफा बढ़ेगा कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है यदि परिवार में कोई समस्या थी तो वह भी दूर हो जाएगी। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा।

सिंह राशि

सूर्य के प्रभाव से ही इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। विदेश यात्रा के योग हैं कामों में सफलता मिलेगी। कोई बिजनेस की बड़ी डील कर सकते हैं। सिंह राशि के स्वामी सूर्य और सूर्य की इस राशि के जातकों पर विशेष कृपा रहेगी।

वृषभ राशि

आपकी बड़ी ख्वाहिश पूरी हो सकती है। अटका हुआ धन प्राप्त होगा।आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी। मेहनत के अनुसार आपको फल प्राप्त होगा। जिस प्रमोशन और वेतन वृद्धि को पाने का आप इंतजार कर रहे हैं वह मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 21 दिन तक खूब पैसे बटोरेंगे ये राशि के लोग, ताबड़तोड़ करेंगे कमाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles