Tuesday, April 23, 2024

बनने जा रहा रवि पुष्य योग, इन लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Ravi Pushya Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 27 नक्षत्र में पुष्य नक्षत्र को बहुत ही शुभ माना जाता हैं। रविवार को अगर पुष्य नक्षत्र पड़ता है तो इसे रवि पुष्य नक्षत्र कहते हैं जो बहुत ही शुभ माना जाता है। 10 सितंबर 2023 को रवि पुष्य नक्षत्र और इस दिन अजा एकादशी भी है। इस दिन पूजा करने से भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी दोनों ही अपनी कृपा अपने भक्तों पर बरसते हैं। आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे तो आपके लिए बहुत ही फलदाई साबित होगा। रवि पुष्य योग 10 सितंबर 2023 की शाम 5:06 से शुरू होगा और 11 सितंबर की सुबह 6:15 तक रहेगा। इस दौरान कुछ राशि के जातकों के रुके हुए सभी काम पूरे हो जाएंगे।

तुला राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पुष्य नक्षत्र भाग्यशाली साबित हो सकता है। आपने जो कर्ज ले रखा है उससे भी आपको छुटकारा मिल जाएगा। करियर में तरक्की और कोई महत्वपूर्ण मौका मिल सकता है।

सिंह राशि: लंबे समय से रुका हुआ पैसा आपको तुरंत ही मिल जाएगा संपत्ति खरीद सकते हैं। सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा रवि पुष्य नक्षत्र बहुत ही लाभकारी रहेगा।

मिथुन राशि: धन आने के लिए रास्ते बनेंगे आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और हर काम में सफलता मिल सकती है। नई गाड़ी ,नया घर, नई संपत्ति भी खरीद सकते हैं। अगर कोर्ट कचहरी का मामला चल रहा है तो उससे भी आपको छुटकारा मिल जाएगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astrology: आज से ठीक 20 दिन बाद चमक जाएगी इन लोगों की किस्मत, अमीर बनते नहीं लगेगी देर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles