Saturday, July 27, 2024

30 अक्टूबर तक राहु की बरसेगी इन राशि वालों पर कृपा, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु को पापी ग्रह माना जाता है। 30 अक्टूबर तक राहु मेष राशि में ही गोचर करेंगे जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर अच्छा पड़ने वाला है। मेष राशि के बाद राहु मीन राशि में प्रवेश करेंगे। राहु का राशि गोचर करना सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालेगा लेकिन कुछ राशि के जातकों पर इसका प्रभाव बहुत ही अच्छा रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर करना लाभदायक रहेगा। शुरुआत में खर्च बढ़ सकते हैं लेकिन समय के साथ आप शोहरत भी हासिल कर लेंगे। परिवार की तरफ से आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

कर्क राशि

इस दौरान आप वाहन प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है आप तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं। व्यावसायिक उद्यम भी लाभदायक हो सकता है।

मेष राशि

नौकरी पैसा लोग कैरियर में उन्नति और बढ़ी हुई पहचान की उम्मीद कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग ले रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी नौकरी की अगर तलाश कर रहे हैं तो वह भी इच्छा पूरी हो जाएगी।

मीन राशि

इस अवध में करियर में उल्लेखनीय वृद्धि होने की उम्मीद है जिसके परिणाम स्वरुप वित्तीय स्थिति में सुधार होगा‌। इस गोचर के दौरान कोई रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-सितंबर की इस तारीख से शुरू होने वाले हैं इन 3 राशि वालों के अच्छे दिन, किस्मत पलटते नहीं लगेगी देर!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles