Tuesday, May 21, 2024

सावधान! राहु- केतु मिलकर इन दो महीना में जीवन जीना करेंगे मुश्किल, खड़ी करेंगे परेशानियां

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु पापी ग्रह माना जाता है। राहु और केतु कागोचर करना भी बहुत ही हानिकारक होता है इसका प्रभाव कई सारी राशियों पर पड़ता है। राहु का मीन राशि और केतु का कन्या राशि में गोचर करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा। राहुकेत कन्या राशि में 30 अक्टूबर को गोचर करने जा रहे हैं। जिसकी वजह से कुछ लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। कोई भी काम करने से पहले थोड़ा सोच समझ ले क्योंकि यह समय आपके लिए बहुत ही खराब है।

वृश्चिक राशि वाले उठाएंगे परेशानियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु का गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत ही खराब रहेगा आपकी गलतियों पर उंगली उठाई जा सकती है सरकारी नौकरी करने वालों के कार्यों में बाधा पैदा हो सकती है। ऑफिस में आपको शांत से केवल अपने कार्य पर ही फोकस करना होगा। सहकर्मियों के साथ वाद विवाद हो सकता है।

नवंबर दिसंबर तक उठाएंगे परेशानियां

आपके पिताजी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा नवंबर और दिसंबर का महीना आपके लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा। अपने स्वास्थ्य के लिहाज से मौसम संबंधी बीमारियों से जूझना पड़ सकता है। परिवार में संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। व्यापारी कोई भी नया कार्य करना चाहते हैं तो अच्छी तरह से जांच परख कर लें। कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़ने से बचें।

Read More-सूर्य और चंद्र ग्रहण इन 3 राशि वालों की खोलेंगे किस्मत, बेहद खास रहेगा ये महीना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles