Saturday, July 20, 2024

Astro: 21 दिन तक खूब पैसे बटोरेंगे ये राशि के लोग, ताबड़तोड़ करेंगे कमाई

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल इंसान के जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव डालती है। ग्रहों का गोचर कभी-कभी कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहता है तो कुछ के लिए हानिकारक रहता है। जुलाई में मंगल के सिंह राशि में गोचर करने से कुछ राशि वालों की किस्मत चमक गई है। आने वाले 21 दिनों तक यह राशि के लोग ताबड़तोड़ कमाई करने वाले हैं इन्हें व्यापार में तगड़ा लाभ होगा। मंगल को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में 45 दिन का समय लगता है मंगल 18 अगस्त तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इसके बाद सिंह से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को नीच भंग राजयोग के सकारात्मक प्रभावों का अनुभव करेंगे जो बहुत ही शुभ फल देंगे।

मेष राशि: मंगल के सिंह राशि में गोचर करने से मेष राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा। अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी इस समय मेष राशि वालों ने विरोधियों पर विजय हासिल करने में सफल होंगे।

सिंह राशि: मंगल 18 अगस्त तक इसी राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान संपत्ति और वाहन संबंधी लाभ होगा। इस समय कोई महत्वपूर्ण खरीदारी कर सकते हैं कर्मचारियों को पदोन्नति और नई नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे।

मीन राशि: सरकारी नौकरी लगने की संभावना है। 18 अगस्त तक इस राशि के जातक तगड़ी कमाई कर सकते हैं। प्रतिष्ठा में विकास होगा रुके हुए काम पूरे होंगे।

धनु राशि: व्यवसाय और नौकरी को लेकर दोनों के प्रयास अनुकूल परिणाम प्रदान करेंगे। धार्मिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। इस राशि के जातकों को मजबूती मिलेगी विरासत में कोई संपत्ति प्राप्त हो सकती है।

मिथुन राशि: मिथुन राशि को समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा। व्यवसाय और व्यापार से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा। आपकी जेब कभी भी पैसों से खाली नहीं रहेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Reda More-Grahan Yog: भयंकर ‘ग्रहण योग’ से इस राशि के जातकों की जिंदगी होगी तहस-नहस, बर्बादी के हैं अगले 2 दिन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles