Saturday, July 27, 2024

118 दिन दोनों हाथों से पैसा बटोरेगें ये राशि के लोग, किसी वरदान से कम नहीं होगा यह समय

Guru Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देव गुरु बृहस्पति 4 सितंबर 2023 से वक्री होने जा रहे हैं। मेष राशि में गुरु का वक्री होना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। गुरु की उल्टी चाल इन लोगों का भाग्य चमका देंगी। कुछ लोगों को इस दौरान बहुत ही लाभ होगा। आए आगे आर्टिकल में उन राशि के जातकों के बारे में जानते हैं जिन्हें इस दौरान तगड़ा लाभ होगा ।

वृष राशि: कर्ज से निजात मिलेगी। आपके कार्यों की सराहना होगी अगर आप कहीं भी देश यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं तो बहुत ही लाभदायक रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

कर्क राशि: आपकी समस्याएं खत्म हो जाएगी। कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। तनाव दूर होगा दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। मुश्किल से मुश्किल समस्याओं का आप लोग चुटकी में हल निकाल लेंगे।

वृश्चिक राशि: विवाहित जातकों को सुख मिलेगा। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपका बढा हुआ आत्मविश्वास आपको सफलता दिलाएगी।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए गुरु की उल्टी चाल बहुत ही लाभदायक रहेगी। आय में बढ़ोतरी होगी आर्थिक स्थिति में मजबूत रहेगी परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

मेष राशि: करियर में सफलता मिलेगी। व्यापार में मुनाफा होगा रुका हुआ धन भी मिल सकता है अगर आप कोर्ट कचहरी के मामले से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अच्छा है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित हैं। Up varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-30 अक्टूबर तक राहु की बरसेगी इन राशि वालों पर कृपा, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles