Home एस्ट्रो 7 अगस्त तक जमकर मौज काटेंगे ये राशि के लोग, यह शुभ...

7 अगस्त तक जमकर मौज काटेंगे ये राशि के लोग, यह शुभ ग्रह चमकाएगा भाग्य

इस दिन सुबह 6:01 पर कर्क राशि में वक्री हो जाएंगे। शुक्र 7 अगस्त तक वक्री अवस्था में रहेंगे। जिससे कुछ राशि के जातकों की सभी समस्याएं हल हो जाएंगी।

0
Astrology

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन में सभी ग्रहों का बहुत महत्व है। कहते हैं जब कोई ग्रह वक्री मार्गी होता है तो इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। 23 जुलाई को शुक्र कर्क में वक्री होने जा रहे हैं इस दिन सुबह 6:01 पर कर्क राशि में वक्री हो जाएंगे। शुक्र 7 अगस्त तक वक्री अवस्था में रहेंगे। जिससे कुछ राशि के जातकों की सभी समस्याएं हल हो जाएंगी। शुक्र के कमजोर होने पर व्यक्ति को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है लेकिन इस दौरान बंपर लाभ मिलेगा।

सिंह राशि: कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। अविवाहित लोगों की शादी के योग बन रहे हैं वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार वालों के साथ तालमेल अच्छे बने रहेंगे।

मकर राशि: व्यक्ति को जीवन में संतुष्टि मिलेगी। इस राशि के जातक को भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए भी यह समय बहुत ही शुभ है। कारोबार में आपको तगड़ा लाभ मिलेगा।

कन्या राशि: विदेश जाने के लिए नए रास्ते खुलेंगे पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर आप किसी के साथ पार्टनरशिप करना चाहते हैं यह समय बहुत अच्छा है। कोर्ट कचहरी का अगर मामला चल रहा है उससे भी आप को छुटकारा मिल जाएगा।

वृषभ राशि: इस समय खुद को सही साबित करने का बहुत अच्छा समय है। करियर में तरक्की पाएंगे इतना ही नहीं जीवन में संतुष्टि का अहसास होगा। बिजनेस में मुनाफा कमाएंगे इस दौरान प्रेम संबंधों को संभाल कर रखें।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 17 अगस्त तक मीन से लेकर ये राशि के लोग जमकर बटोरेंगे पैसा, तिजोरी नहीं होगी खाली

 

Exit mobile version