Sunday, July 21, 2024

4 महीने तक बेशुमार दौलत कमाएंगे ये राशि के लोग, गुरु वक्री होकर चमकाएंगे किस्मत

Guru Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी राशि के जातक पर पड़ता है। राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है। गुरु इस समय मेष राशि में वक्री अवस्था में मौजूद है गुरु के इस समय वक्री होने से कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है। 4 सितंबर को गुरु मेष राशि में वक्री अवस्था में है। गुरु 4 माह तक वक्री अवस्था में भ्रमण करने वाले हैं ऐसे में इन तीन राशि वालों को बहुत ही लाभ होने वाला है।

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिए गुरु का वक्री होना बहुत ही लाभदायक रहेगा। गुरु आपकी गोचर कुंडली में लग्न और 12वीं भाव के स्वामी है इस समय पंचम भाव में विराजमान है। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। इस समय आप धन की बचत करने में सफल होंगे।

मकर राशि

वक्री आपकी राशि वक्री राशि के तृतीय और 12वीं स्थान के स्वामी हैं और चतुर्थ भाव में स्थित है। ऐसे में आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। पत्रक संपत्ति का लाभ मिलेगा इतना ही नहीं पारिवारिक संबंधों के लिए यह समय बहुत अच्छा है।आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा।

सिंह राशि

यह पंचम और अष्टम भाव के स्वामी है ऐसे में आपको संतान संबंधी कोई खुशखबरी मिल सकती है। इस समय संतान की जॉब या शादी हो सकती है। गुरु इस राशि के नाम भाव में वक्री हुए हैं। रुके हुए काम पूरे होंगे। गुरु का वक्री होना इन राशि वालों को विदेश की सैर करवा सकता है। इस समय आपकी रुचि धर्म कर्म में बनेगी। छात्रों के लिए यह समय शानदार रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बेहद मुश्किल होने वाले हैं इन 4 राशि वालों के लिए अगले 13 दिन, हो सकती है धन हानि ,बिगड़ेगी सेहत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles