Home एस्ट्रो 2 अक्टूबर से बेशुमार पैसा कमाएंगे ये राशि के लोग, रातों-रात ही...

2 अक्टूबर से बेशुमार पैसा कमाएंगे ये राशि के लोग, रातों-रात ही चमक जाएगी किस्मत

शुक्र ग्रह 23 दिनों में राशि परिवर्तन करते हैं। इस समय शुक्र कन्या में है और 2 अक्टूबर से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। अक्टूबर 2023 की शुरुआत में ही शुक्र का गोचर बहुत ही अहम रहने वाला है।

0
Shukra Gochar 2023

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी लोगों के जीवन पर पड़ता है किसी राशि के जातक पर अच्छा प्रभाव पड़ता है तो किसी पर बहुत ही बुरा पड़ता है। 2 अक्टूबर 2023 को धन, विलासिता, वैभव ,ऐश्वर्य के कारक शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान कुछ राशि के जाता के ताबड़तोड़ कमाई करने वाले हैं। आपको बता दें शुक्र ग्रह 23 दिनों में राशि परिवर्तन करते हैं। इस समय शुक्र कन्या में है और 2 अक्टूबर से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। अक्टूबर 2023 की शुरुआत में ही शुक्र का गोचर बहुत ही अहम रहने वाला है।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र कन्या राशि से निकलकर सिंह राशि में ही प्रवेश करने जा रहे हैं जिससे इस राशि के जातक के करियर में तरक्की मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा सैलरी में वृद्धि होगी। बॉस के साथ तालमेल अच्छे रहेंगे।

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। शुक्र का राशि परिवर्तन करना इस राशि वालों के करियर में तरक्की दिलाएगा। व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।

वृषभ राशि

गाड़ी खरीद सकते हैं जीवन में धन वैभव बढ़ेगा कोई कमी नहीं रहेगी। अचानक आपको कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। वृषभ राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मायावी ग्रह राहु करने जा रहे राशि परिवर्तन,30 अक्टूबर से सुधर जाएंगे इन लोगों के दिन

Exit mobile version