Saturday, July 27, 2024

2025 तक मालामाल हो जाएंगे ये 3 राशि के लोग, जाने किस वजह से प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी

Shani Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनि देव जिस जातक पर प्रसन्न होते हैं उसके भंडार भर देते हैं। शनिदेव साल 2023 की शुरुआत में ही अपनी राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इस राशि में शनि देव 2025 तक गोचर करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है ‌ 17 जनवरी को शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था और एक 7 जून को इसी राशि में वक्री हुए थे।

इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ

सिंह: शनि के गोचर और वक्री से इस राशि के जातक को तगड़ा लाभ होने वाला है। 2025 तक यह लोग मौज ही मौज काटने वाले हैं। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति में तगड़ा लाभ होगा अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है।

तुला: शनि का कुंभ राशि में संचरण तुला राशि वालों के लिए लाभदाई साबित होगा। प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। 2025 तक आपको कामयाबी मिलेगी। शनि के वक्री होने से आपकी जिंदगी संवर जाएगी ।

वृष: शनि ने अपनी राशि के दशम भाव में गोचर किया है। ऐसे में आपको आजीविका के क्षेत्र में वृद्धि होगी करियर अच्छा साबित होगा। नौकरी पेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है। परिवार का माहौल खुशहाल रहेगा।

Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Up Varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Read More-इन 4 काम को करने से मां लक्ष्मी भर देगी खाली झोली, पूरी होगी कामना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles