Saturday, July 27, 2024

अब कुछ ही घंटे और बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, दोनों हाथों से बटोरेगें पैसा

Shukra Uday: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का गोचर करना भी बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है शुक्र गोचर सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालती हैं। शुक्र को भौतिक सुखों का कारक माना जाता है। 18 अगस्त को शुक्र कर्क राशि में उदय होने जा रहे हैं इस समय वह कर्क राशि में अस्त चल रहे हैं। 18 अगस्त की शाम 7:17 पर कर्क राशि में उदय होने जा रहे हैं ऐसे में इस दौरान कुछ राशि के जातकों को इसका पूरा लाभ मिलेगा। सुख संपत्ति और समृद्धि के योग बन रहे हैं।

मेष राशि: शुक्र के उदय होने से इस राशि के जातक को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। इस बार संपत्ति और वाहन आदि खरीदने के योग बन रहे हैं पत्नी के साथ संबंधों में सुधार आएगा। किसी के साथ पार्टनरशिप में काम शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं।

मकर राशि: इस दौरान विवाह जीवनसाथी और व्यापारिक साझेदारी आदि प्राप्ति के योग बन रहे हैं। विवाह के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है शुक्र का कर्क राशि में उदय होने से पेशेवर जीवन में सुधार देखने को मिलेगा।

कर्क राशि: शुक्र का इस राशि में उदय होना इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। शुक्र इस राशि के चौथे और 11वें भाव के स्वामी है अब यह लग्न भाव में ही उदय होने जा रहे हैं। धन लाभ की दृष्टि में यह समय अच्छा है ऐसे में प्रॉपर्टी आदि में धन निवेश किया जा सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बहुत जल्द बनने जा रहा है ‘शश’ राजयोग, इन लोगों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles