Saturday, July 20, 2024

Astro: कुछ ही दिनों बाद इन राशि वालों पर होगी पैसों की बरसात, करियर में मिलेगी सफलता जाने खास वजह!

Guru Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह की चाल बहुत ही विशेष मानी जाती है। उन का राशि परिवर्तन करना और वक्री होना भी बहुत ही महत्व रखता है। देव गुरु बृहस्पति 4 सितंबर सोमवार को मेष राशि में वक्री हो जाएंगे। गुरु के वक्री होने से कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है 4 सितंबर को शाम 4 बजकर 58 मिनट पर गुरु वक्री होंगे और 31 दिसंबर 2023 को मार्गी होंगे। बृहस्पति के वक्री होने की अवधि 118 दिन की होगी इस दौरान कुछ राशि के जातक मालामाल हो जाएंगे। इस दौरान विपरीत राजयोग का भी निर्माण होगा।

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु के वक्री होने से सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मुश्किल समय से बाहर निकलेंगे मेष राशि में बृहस्पति के वक्री होने से लोग धार्मिक गतिविधियों में रुचि लेंगे। इस दौरान इन लोगों को शुरू परिणाम मिलेंगे।

मिथुन राशि: इस दौरान बनने वाले विपरीत राजयोग का इस राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा। जीवनसाथी के लिए यह समय अनुकूल है। कुल आय में इस समय वृद्धि होगी पुरानी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। अगर आप गलतफहमी हो से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह समय अच्छा है। आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा।

तुला राशि: इस समय व्यवसायियों के लिए मुनाफा कमाने की संभावना बढ़ती रहेगी। करियर में आ रही कई तरह की परेशानियां भी खत्म हो जाएंगी। इस राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद ही अनुकूल है। आर्थिक उन्नति के लिए समय अनुकूल है। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ ने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles