Home एस्ट्रो चारों तरफ से आएगा पैसा, बहुत जल्द बन रहा ये शुभ योग

चारों तरफ से आएगा पैसा, बहुत जल्द बन रहा ये शुभ योग

कन्या राशि में सूर्य, बुध और केतु का जमावड़ा लगेगा जिससे त्रिग्रही योग बनेगा। वहीं सूर्य और बुध की युद्ध से बुधादित्य योग बनेगा। कुछ राशि के जातकों के लिए यह शुभ योग बहुत ही लाभदायक रहेंगे।

0
Trigrahi Yog

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर 2024 को गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य का गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे इस राशि में केतु पहले से ही विराजमान हैं। केतु और सूर्य की युति से एक बहुत ही शुभ योग का निर्माण हो रहा है। 23 सितंबर 2024 को बुध गोचर करके कन्या राशि में प्रवेश करेंगे इस तरह कन्या राशि में सूर्य, बुध और केतु का जमावड़ा लगेगा जिससे त्रिग्रही योग बनेगा। वहीं सूर्य और बुध की युद्ध से बुधादित्य योग बनेगा। कुछ राशि के जातकों के लिए यह शुभ योग बहुत ही लाभदायक रहेंगे।

वृश्चिक राशि

कहीं इस स्रोतों से पैसा मिलेगा। रुके हुए काम एकाएक पूरे हो जाएंगे। वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह योग बहुत ही शुभ रहेगा। निवेश में भी लाभ होगा। सेहत बेहतर होगी। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा बिगड़े हुए सभी काम बनेंगे।

मकर राशि

कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है। यह समय आपके लिए बेहतर रहेगा। मकर राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग सफलताकारी साबित होगा। आपका पद पैसा पावर बढ़ेगी खर्चों पर भी लगाम लगेगी। बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आपका पद पैसा पावर बढ़ेगा। अचानक धन लाभ होगा। परीक्षार्थियों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा आपको सफलता प्राप्त होगी।

तुला राशि

बीमारियां दूर होगी। एक के बाद एक सफलता पाएंगे। तुला राशि के जातकों के लिए यह त्रिगृह योग सकारात्मक प्रभाव देगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

Read More-पितृपक्ष में पितरों के आसपास होने के मिलते हैं ऐसे संकेत, प्रसन्न करने के लिए करें ये काम

Exit mobile version