Saturday, May 18, 2024

10 दिन बाद होने जा रहा मंगल गोचर, पलट जाएगी किस्मत

Mangal Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राज परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर पड़ता है। ग्रहों के राज परिवर्तन से ही दुनिया पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। ग्रहों के सेनापति मंगल 22 अक्टूबर को कन्या राशि से निकाल कर तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं इस दौरान कुछ राशि के जातकों पर इसका बहुत ही गहरा प्रभाव पड़ेगा। इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और कैरियर में तरक्की होगी।

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का गोचर करना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। आए मैं बढ़ोतरी होगी और आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। अगर आप कहीं विदेशी यात्रा पर जाने का विचार बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है।

मेष राशि

इस राशि के विवाहित लोगों के संबंध मधुर होंगे। इस दौरान आपकी किस्मत चमक जाएगी आपको हर काम में सफलता मिलेगी। परिवार की तरफ से आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। मंगल के राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों को देखने को मिलेगा।

कन्या राशि

इस समय आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। करियर के लिहाज से भी यह समय उत्तम फलदाई रहने वाला है। वाहन और प्रॉपर्टी खरीद के योग बनेंगे। इस समय आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। छात्रों के लिए यह समय बहुत अच्छा है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-चुंबक की तरह खींचा चला आएगा पैसा, सिर्फ तिजोरी में रख दे ये 2 खास चीजें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles