Home एस्ट्रो 20 साल बाद इन दो ग्रहों का होने जा रहा महासंगम, बेहिसाब...

20 साल बाद इन दो ग्रहों का होने जा रहा महासंगम, बेहिसाब पैसा कमाएंगे ये राशि लोग

1 जुलाई को सिंह राशि में मंगल ग्रह प्रवेश कर चुके हैं और 8 जुलाई यानी कल शुक्र सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इन दो बड़े ग्रह के महासंगम का प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

0
Mangal Shukra Yuti

Mangal Shukra Yuti Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि गोचर करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता। 1 जुलाई को सिंह राशि में मंगल ग्रह प्रवेश कर चुके हैं और 8 जुलाई यानी कल शुक्र सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इन दो बड़े ग्रह के महासंगम का प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है। यह लोग बेहिसाब दौलत कमाएंगे इन्हें किसी चीज की कमी नहीं होगी।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल और शुक्र की युति से मेष राशि वालों को तगड़ा लाभ होने वाला है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको सुनने को मिल सकता है। अचानक आपका डूबा हुआ पैसा मिल जाएगा। इस समय परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

इस समय शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशहाली छाई रहेगी। अगर कहीं यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बहुत ही शुभ होने वाला है। शुक्र और मंगल ग्रह की युति से आपको बंपर लाभ होने वाला है। इस दौरान आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों को आर्थिक मदद मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों का कार्यस्थल पर वर्चस्व बढ़ेगा। इस दौरान कर्क राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। यह युति आपकी राशि में दूसरे भाव पर बनने जा रही है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: बनाने जा रहा ‘लक्ष्मी नारायण’ योग, पल भर में मालामाल हो जाएंगे ये राशि के लोग

Exit mobile version