Saturday, July 27, 2024

अगर घर से बाहर निकलते समय मिलते हैं ये संकेत, तो धन आगमन का मिलता है इशारा

Maa Lakshmi: कभी-कभी व्यक्ति इतना निराश हो जाता है कि उसे मेहनत के बावजूद भी सफलता हाथ नहीं लगती है। इसके बाद लोग अपनी किस्मत का दोष देने लगते हैं लेकिन ऐसा नहीं होता है सब समय पर निर्भर करता है। जिसका समय अच्छा है उसके काम बनते हैं और जिसका समय बुरा है उसके बने हुए काम बिगड़ते हैं। वही ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे संकेत के बारे में बताया गया है जो बहुत शुभ माने जाते हैं। ये संकेत घर में धन आगमन का इशारा होते हैं।

गाय का रंभाना-अगर आप घर से बाहर निकलते हैं और गए रब ने लगती है तो समझ लेना की मां लक्ष्मी आने वाली है। इस दौरान आपको गाय को गुड और रोटी खिलाना चाहिए।

चीटियों का झुंड-हम कई बार हम घर से बाहर निकलते हैं तो देखते हैं कि घर में आपको लाइन से चलती चीटियां नजर आती है। अगर आपको काली चीटियां का झुंड दिखाई दे या एक लाइन में चलती दिखाई दे तो यह बहुत ही शुभ संकेत हैं।

चिड़िया का घोंसला- अगर आपके घर में चिड़िया ने घोंसला बनाया है तो बहुत ही शुभ संकेत होते हैं। घर में चिड़िया का घोसला धन आगमन का संकेत है।

तुलसी हरी और भारी हो जाए-घर में लगा तुलसी का पौधा अगर अचानक से हरा भरा हो जाए तो बहुत ही शुभ होता है। इसका मतलब होता है कि आपके घर सुख समृद्धि का वास बना रहेगा।

सपने में शुभ चीजों का दिखाना-अगर आपको सपने में उल्लू ,कमल, हाथी, छिपकली,शंख आदि चीजों दिख जाए तो बहुत ही शुभ मानी जाती हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मार्च में होने जा रहा ग्रह गोचर, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles