Saturday, July 27, 2024

Astrology: आज से ठीक 20 दिन बाद चमक जाएगी इन लोगों की किस्मत, अमीर बनते नहीं लगेगी देर

Budh Margi Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध 24 अगस्त को सिंह राशि में वक्री हो चुके हैं। और 15 सितंबर तक यह इसी अवस्था में सिंह राशि में रहेंगे जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर अच्छा पड़ेगा तो कुछ पर बहुत ही बुरा पड़ेगा। 16 सितंबर को बुध अपनी स्थिति में परिवर्तन करके सिंह में मार्गी हो जाएंगे जो कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। आईए जानते हैं इसमें कौन-कौन सी राशियां शामिल हैं…

कर्क राशि

इस दौरान रुके हुए धन की प्राप्ति होगी कर्क राशि वालों के लिए बुध का मार्गी होना लाभदायक रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। माता-पिता का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

ग्रहों के राजकुमार आपको इस दौरान सुख समृद्धि प्रदान करेंगे व्यक्ति को कम मेहनत में अच्छे काम मिलेंगे। लव लाइफ भी बेहतर रहेगी। बुध का मार्गी होना इस राशि के जातकों के लिए मंगलकारी रहेगा।

मीन राशि

प्रमोशन आदि मिल सकता है आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश पूरी होगी। यह समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा इस दौरान आप कोई बड़ा काम कर सकते हैं।

कन्या राशि

करियर में सफलता मिलेगी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा यात्रा के योग बन रहे हैं। नौकरी पैसा लोगों को इस समय प्रमोशन मिल सकता है। सैलरी में भी वृद्धि होगी।

मिथुन राशि

कार्यस्थल पर वाद- विवाद से खुद को दूर रखें। इस दौरान धन संचय करने में सफल रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होने से मिथुन राशि के जातकों को लाभ होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-12 साल बाद इन लोगों के कष्ट दूर करेंगे देवगुरु बृहस्पति, मुश्किल से मुश्किल काम होगा आसान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles