Saturday, July 27, 2024

12 साल बाद इन लोगों के कष्ट दूर करेंगे देवगुरु बृहस्पति, मुश्किल से मुश्किल काम होगा आसान

Guru Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। देवगुरु बृहस्पति को भी बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। 4 सितंबर 2023 को देवगुरु बृहस्पति चल परिवर्तन करते हुए उल्टी चाल चलने वाले हैं। 4 सितंबर को 4:58 पर अपनी चाल बदलना प्रारंभ करेंगे। इस दौरान कुछ राज के जातकों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा तो कुछ पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आईए जानते हैं वह कौन सी राशियां है जिन पर गुरु के वक्री होने से अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए देवगुरु बृहस्पति का वक्री होना लाभदायक रहेगा। आपके आपसी मतभेद खत्म हो जाएंगे। आर्थिक लाभ के योग बनते हुए दिखाई देंगे व्यक्ति की आय में वृद्धि होगी।

मीन राशि

नौकरी पेशा वालों के लिए यह समय खास होने वाला है। इस अवध में इन राशि वालों को कर्ज से निजात मिलेगी। आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। आने वाली सभी समस्याएं दूर हो जाएगी।

तुला राशि

देवगुरु बृहस्पति की वक्री अवस्था इस राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगी। इस अवधि में तरक्की के नए स्रोत खुलेंगे। यह लोग करो में सफलता हासिल करेंगे व्यक्ति को व्यवसाय में लाभ होगा।

मेष राशि

गुरु की उल्टी चाल इस रस के जातक के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी। इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल ऐसे में इस राशि के जातकों को इस अवध में सेहत का खास ध्यान रखना होगा।

Read More-Astro: इस बार हरियाली तीज पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की महिलाओं की किस्मत, पूरी होंगी सभी इच्छाएं!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles