Saturday, July 27, 2024

कपूर के साथ इन चीजों को मिलाकर जलाने से खुलते हैं तरक्की के रास्ते, दूर होती है सारी बधाएं

Astro Tips: कभी-कभी ऐसा होता है कि हम मेहनत भी करते हैं लेकिन सफलता हमारे हाथ नहीं लगती है। आर्थिक तंगी भी हमें काफी परेशान कर लेती है। ज्योतिष शास्त्र में आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए कई सारे टोटके बताए गए हैं। कपूर को पूजा पाठ में जलाया जाता है। लेकिन ज्योतिष में कपूर के कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने से आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। कपूर के साथ इन चीजों को मिलाकर जलाने से आपकी तरक्की के सारे रास्ते खुल जाएंगे।

पीपल के पत्तों में कपूर-अगर आपके घर में हमेशा कलह उत्पन्न रहती है। अगर आपके घर में सुख- शांति चाहिए तो आप पीपल के पत्तों में कपूर को सुबह शाम जलाएं। ऐसा करने से आपको समाज में मान सम्मान मिलेगा।

कपूर और चमेली का तेल-अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो आप कपूर और चमेली का तेल इस्तेमाल करें ऐसा करने से आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है।

कपूर और घी-आप रोजाना मंदिर में कपूर और घी को एक साथ मिलकर जलाएं ऐसा करने से सभी दोषो से मुक्ति मिल जाती है। कपूर को घी में पूरी तरह से डुबोकर चलना चाहिए।

लौंग और कपूर-लौंग और कपूर को एक साथ जलाने से घर की सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं। इससे घर में जितनी भी नकारात्मकता होगी वह दूर हो जाएगी और आपके घर में खुशियां दस्तक देंगी।

गुलाब का फूल और कपूर-अगर आपको तरक्की नहीं मिल रही है तो आपको यह उपाय जरूर कर लेनी चाहिए। गुलाब का फूल और कपूर के साथ में रोजाना सुबह जलाने से घर के आसपास बुरी आत्मा नहीं आती है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बेहद गुस्सैल होते हैं ये 3 राशि के लोग, छोटी-छोटी बात पर आ जाता है क्रोध

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles