Saturday, July 27, 2024

सावधान! सपने में काली बिल्ली देखना माना जाता है बहुत अशुभ, मिलते हैं खतरनाक संकेत

Swapn Shastra: ज्यादातर जब लोग रात को सोते हैं तो उनके सपने में कई तरह की चीज आती हैं। कुछ सपने सावधान होने के संकेत देते हैं तो कुछ सपने खुशखबरी आने के संकेत देते हैं। वही स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर बिल्ली दिखे तो बहुत ही अशुभ माना जाता है। सपने में अगर काली बिल्ली दिख जाए तो बहुत ही खतरनाक माना जाता है। काली बिल्ली के दिखने से बहुत बुरे संकेत मिलते हैं। तो आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि सपने में अगर काली बिल्ली दिख जाए तो कैसे संकेत मिलते हैं।

सपने में काली बिल्ली का दिखना कैसा होता है?

-अगर सपने में आपको काली बिल्ली रास्ता काटते हुए दिख जाए तो समझ लेना कि आपके कोई कार्य में बाधा आने वाली है। अगर आपको यात्रा पर निकल रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं।

-अगर आपको सपने में काली बिल्ली काट लेती है तो बहुत ही अशुभ माना जाता है। समझ लेना कि आपको कोई गंभीर बीमारी घेर सकती है। वैसे तो सपने में सभी बिल्लियां देखना घातक होता है चाहे वह काली हो या फिर सफेद हो। अगर सपने में काली बिल्ली आपको काटने की कोशिश कर रही हो तो समझ लेना की कोई परिजन मित्र आपके खिलाफ साजिश रच रहा था लेकिन आप निकले में कामयाब होंगे।

-अगर सपने में आपको बार-बार बिल्ली दिख रही हो तो समझ लेना कि आपकी कुंडली में राहु दोष है। नवग्रह में राहु की सावरी बिल्ली है। अगर सपने में काली बिल्ली आपको काट रही है तो समझ लेना कि आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-500 साल बाद बनने जा रहा ‘कुल दीपक राजयोग’, बनेंगे इन राशि वालों के सभी बिगड़े काम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles