Saturday, September 21, 2024

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, बोली-‘अरविंद शेर है.. झुक नहीं सकते’

AAP News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल सियासी मैदान में उतर चुकी है और उन्होंने अपने पति की बागडोर अपने हाथ में संभाली है। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार शाम को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में पहला रोड शो किया है। इस दौरान उन्होंने अपने प्रत्याशियों में जोश भरा है और कहा- ‘अरविंद केजरीवाल शेर हैं और उन्हें कोई झुका या तोड़ नहीं सकता।’

सुनीता केजरीवाल ने किया पहला रोड शो

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के कोंडली क्षेत्र में मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कहा,’दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए , मुफ्त में बिजली मुहैया करवाई और मोहल्ला क्लीनिक खोले। हम तानाशाही हटाने और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट करेंगे।’ आम आदमी पार्टी की तरफ से यह भी कहा गया है कि सुनीता केजरीवाल दक्षिण दिल्ली और नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के साथ-साथ गुजरात, हरियाणा, पंजाब में भी आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी।

ईडी के आरोपों का किया खंडन

आपका बता दे केजरीवाल ने अपने हलफनामे में मोबाइल फोन से संबंधित सबूत नष्ट करने या गायब करने के ईडी के दावों का खंडन करते हुए कहा कि उनके खिलाफ ऐसे आरोपों का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी गिरफ्तारी राजनीति से है। उन्होंने इसकी निंदा भी की है। इस समय अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में है।

Read More-CBI ने ही रखे होंगे हथियार..’संदेशखाली में बम- बारूद की बरामदगी पर ममता बनर्जी ने उठाए सवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles