Saturday, September 21, 2024

शादी के बंधन में बंधने वाली है कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने वेडिंग प्लान के बारे में किया खुलासा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। 38 साल की कंगना रनौत ने अभी तक शादी नहीं की है। कंगना रनौत की शादी की भी चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस जानने के लिए बेताब रहते हैं कि कंगना रनौत की शादी कब होगी। अब इसी बीच कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है।

इसी साल शादी करेंगी कंगना रनौत!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई सवाल पूछे गए। कंगना रनौत से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की। कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ेगी और शादी करेंगी? इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा,’हां मैं शादी करना चाहती हूं।’ फिर उनसे पूछा गया कि क्या यह शादी उनके मौजूदा सांसदी के कार्यकाल के दौरान होगी? तो कंगना रनौत ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया उम्मीद तो है। इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं रहेगा।’ इतना बोलकर कंगना रनौत हंसने लगी।

चिराग पासवान के साथ वायरल तस्वीर पर कही ये बात

इस इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से चिराग पासवान के साथ वायरल तस्वीर के बारे में पूछा गया जिसमें वह चिराग पासवान से बात करती हुई नजर आ रही है। इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा चिराग उनके अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की है। इसी के साथ उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें हर जगह जाकर तस्वीर के बारे में सफाई देनी पड़ती है। इस इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने साफ कर दिया कि दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है। आपको बता दे काफी लंबे समय से कंगना रनौत और चिराग पासवान की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थी।

Read More-पैसों के खातिर इस फेमस एक्ट्रेस को मर्दों के पास पड़ा था सोना, कहा-‘जो लोग अब मेरे साथ संबंध बनाना चाहते हैं वे…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles