Home मनोरंजन अनन्या पांडे ने Aditya Roy Kapoor के साथ डेटिंग रुमर्स को किया...

अनन्या पांडे ने Aditya Roy Kapoor के साथ डेटिंग रुमर्स को किया कंफर्म! इस नाम की टीशर्ट पहन कर निकली एक्ट्रेस

इस दौरान अनन्या पांडे टीशर्ट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के साथ मजे ले रहे हैं।

0
275
Ananya Panday Viral Video

Ananya Pandey Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब इसी बीच अनन्या पांडे को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है इस दौरान अनन्या पांडे टीशर्ट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के साथ मजे ले रहे हैं।

एक्ट्रेस की टीशर्ट ने खींचा सभी का ध्यान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे को अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। अनन्य पांडे की टीशर्ट पर ‘कपूर’ नाम लिखा हुआ था। जैसे ही अनन्या पांडे का वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए। डेटिंग रुमर्स के बीच अनन्य पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स ने किये कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि,’माथे पर भी आदित्य के नाम का टैटू बनवा लेना चाहिए था वैसे भी अनन्या को काम ही क्या है।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘इसे आदित्य की दुल्हन बनने की बहुत जल्दी है इसीलिए ये आलिया की तरह इस चीज को फोर्स कर रही है।’

Read More-‘एनिमल’ के हिट होते ही छलक पड़े Bobby Deol के आंसू, एक्टर का इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल