Home देश ‘मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन…’, डॉक्टर्स ने ममता बनर्जी से...

‘मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन…’, डॉक्टर्स ने ममता बनर्जी से कही दो टूक बात

आंदोलनकारी चिकित्सकों ने सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद कहा कि मांगे पूरी नहीं होने तक वह किसी भी तरह की स्वास्थ्य सेवाएं नहीं दे पाएंगे और उनका शांतिपूर्ण प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा।

0
16
Mamta Banarjee:

Mamta Banarjee: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में जूनियर डॉक्टर्स लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। काफी दिनों से ममता बनर्जी प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स के साथ मुलाकात करना चाहते थे लेकिन डॉक्टर अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए थे। आखिरकार सोमवार को डॉक्टर्स और ममता बनर्जी की बैठक हो ही गई। आंदोलनकारी चिकित्सकों ने सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद कहा कि मांगे पूरी नहीं होने तक वह किसी भी तरह की स्वास्थ्य सेवाएं नहीं दे पाएंगे और उनका शांतिपूर्ण प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा।

प्रदर्शनकारी डॉक्टरों की दो टूक बात

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल मामले में डॉक्टर्स ने सीएम ममता बनर्जी के साथ बैठक करते हुए कहा कि,’कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल को हटाया जाना हमारी नैतिक जीत है। जब तक मुख्यमंत्री द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं हो जाते हम अपना काम बंद करके स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय पर प्रदर्शन जारी रखेंगे। वे मंगलवार को कोर्ट की सुनवाई के बाद एक बैठक करेंगे और अपना काम बंद करने और प्रदर्शन की आगे की रणनीति की रूपरेखा तय करेंगे।

ममता बनर्जी ने की थी ये घोषणा

आपको बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों की मांगों को मानते हुए घोषणा की थी कि कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल और स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक और चिकित्सा शिक्षा के निदेशक को पद से हटा दिया जाएगा। उनके खिलाफ जांच की जाएगी जो जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More-केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान बोले-‘मैंने पहले ही कहा था कि…’