Friday, September 20, 2024

Ind vs Ban टेस्ट में हो गया पंगा! बांग्लादेशी खिलाड़ी की टक्कर से मैदान पर गिरे रविंद्र जडेजा

Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि एक बार फिर से टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान पर फिर से नजर आ रहे हैं बांग्लादेश और भारत के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई में शुरू हो चुका है। आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था जिसमें टीम इंडिया की शुरुआत बिल्कुल खराब रही है लेकिन रविंद्र जडेजा और अश्विन ने भारतीय टीम की पहले टेस्ट में शानदार वापसी कराई है। लेकिन इस दौरान रविंद्र जडेजा और बांग्लादेशी गेंदबाज के बीच जोरदार टक्कर हो जाती है और जडेजा मैदान पर नीचे गिर जाते हैं।

जडेजा और बांग्लादेशी खिलाड़ी के बीच हुई टक्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पहले टेस्ट में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। इसके बाद 50 वे ओवर में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस दौरान हसन महमूद गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने इस ओवर की एक गेंद पर जडेजा के खिलाफ आउट की अपील की लेकिन जडेजा रन लेने के लिए दौड़े पर तभी गेंद को पास देखकर जडेजा वापस क्रीज की तरफ भागे। इस दौरान हसन बीच में आ गए और जडेजा और हसन के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिससे जडेजा जमीन पर गिर गए। हालांकि फिर बांग्लादेशी खिलाड़ी ने जडेजा से माफी भी मांगी जिस कारण मैच के दौरान विवाद होने से बच गया।

शानदार स्थिति में पहुंची टीम इंडिया

बांग्लादेश ने टेस्ट कर भारत को पहले टेस्ट में पहले बल्लेबाजी का मौका दिया लेकिन टीम इंडिया की शुरुआत पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी नहीं रही और टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया लेकिन रविचंद्रन अश्विन के शतक और रविंद्र जडेजा के अर्द्ध शतक ने भारतीय टीम की पहली टेस्ट में वापसी कराई है इस दौरान जडेजा और अश्विन के बीच काफी लंबी साझेदारी हुई है और भारतीय टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 339 रन है।

Read More-T20I में संन्यास से यू टर्न मारेंगे रोहित शर्मा? हिटमैन ने खुद दिया जवाब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles