Thursday, October 24, 2024

भारतीय टीम के बाद अब मुंबई से भी कटेगा श्रेयस अय्यर का पत्ता? इस वजह से हो सकते हैं बाहर

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं क्योंकि श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया की तरफ से मौका नहीं दिया जा रहा है बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में भी श्रेयस अय्यर नजर नहीं आए थे जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर को अवसर नहीं मिला है। रणजी ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अब रणजी ट्रॉफी से भी श्रेयस अय्यर को बाहर किया जा सकता है। श्रेयस अय्यर के खेलने को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

श्रेयस अय्यर होंगे बाहर?

रणजी ट्रॉफी के टूर्नामेंट में श्रेयस अय्यर मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में शतक भी लगाया था। हाल ही में श्रेयस अय्यर को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि श्रेयस अय्यर को मुंबई टीम से भी बाहर किया जा सकता है। क्योंकि श्रेयस अय्यर कुछ समय से लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं जिस कारण श्रेयस अय्यर को आराम दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर के वर्कलोड को देखते हुए जाने की ट्रॉफी के अगले मैच में से उन्हें बाहर किया जा सकता है।

खुद दिया था बड़ा बयान

हाल ही में श्रेयस अय्यर ने आराम को लेकर संकेत दिए थे जहां पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बयान देते हुए कहा था कि “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि बाहर लोग क्या सोचते हैं। मुझे अपनी बॉडी की सुननी होगी। क्योंकि मैं जानता हूं कि पिछले कुछ सालों में मैंने कितनी सीमाएं पार की हैं और उस आधार पर मैं सही फैसला करूंगा और मुझे उम्मीद मेरी टीम मेरा सपोर्ट करेगी।”

Read More-क्या मुंबई इंडियंस से अलग हो जाएंगे रोहित शर्मा? सामने आई बड़ी अपडेट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles