पूरी दुनिया में कोरोना वायरस(Covid19) अपना कहर बरपा रहा है। वहीं इसके कहर को रोकने के लिए देशभर में वैक्सिनेशन(vaccination) का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। ताकि इसकी रफ्तार पर रोक लगाई जा सके। वहीं लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। कई लोग तो आसानी से वैक्सीन(Vaccine) लगवा लेते है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सुई से बहुत डर लगता है और वह किसी भी कीमत पर उसे नहीं लगवाते है। इसलिए वो कोरोना की वैक्सीन भी लगवाने से पीछे हट रहे है।

वहीं सोशल मीडिया(Social media) पर भी इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हंस रहे है। कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

दरहसल, सोशल मीडिया साइट ट्वीटर(Twitter) पर इन दिनों एक महिला का वैक्सीन लगवाने का वीडियो खूब जमकर वायरल(Viral video) हो रहा है। यह वीडियो एक वैक्सीनेशन सेंटर(vaccination center) का है जहां एक महिला कोरोना की वैक्सीन लगवाने सेंटर गई है और कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं सुई को देखकर वो काफी डरने लगती है और चिल्लाने लगती है। उसका शोर सुनकर वहां लोग इक्ट्ठा हो जाते है और उस महिला को पकड़ते है।  महिला को देखकर लगता है कि उसे इंजेक्शन का फोबिया है। जिससे वह इंजेक्शन लगवाने से डर रही है।

वैक्सीन से डरी महिला

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि वैक्सीन लगवाने से पहले ही महिला के चेहरे पर काफी डर नजर आ रहा है और महिला के साथ आए परिजन और सेंटर पर मौजूद महिलाएं उसके हाथ-पैर पकड़े हुए थे।

400 लोगों ने देखा वीडियो

ट्विटर (Twitter Search Trend) पर यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया था। 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 400 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हंस रहे है और इस वीडियो पर कमेंट कर इसे फनी (Funny Video) बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-बिना दिल के 555 दिनों तक जिंदा रहा शख्स, 25 साल बाद मिला नया दिल,जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here