Categories
Video

दुल्हन के जोड़े में बन ठन कर निकलीं जसलीन मथारू, बिना लहंगा पहने दिखाई अदाएं, ट्रोल हुईं सिंगर, देखें Video

कलर्स टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल शो अक्सर विवादों में बना रहता है. लेकिन इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट के लिए एक बड़ा फायदा ये होता है, दर्शक उन्हें जानने लगते हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग रातोंरात बढ़ जाती है. ऐसी ही कुछ कहानी मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की भी है. जिनकी फैन फॉलोइंग में इतना इजाफा हो चुका है, कि आए दिन वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. जब भी जसलीन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ साझा करती हैं, तो वो तुरंत वायरल हो जाती है. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपनी वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

ये भी पढ़ें:- 67 साल के अनूप जलोटा ने 37 साल छोटी एक्ट्रेस जसलीन मथारू से रचाई शादी! देखिए वेडिंग PHOTO

दरअसल जसलीन मथारू ने अपने फैंस के बीच एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसके लिए वो ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं. जी हां जसलीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो केवल रेड कलर की लाल चोली और दुपट्टा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. यहीं नहीं चोली दुपट्टे के साथ ही जसलीन ने दुल्हन का पूरा गेटअप भी ले रखा है. उन्होंने ज्वैलरी से लेकर पूरा मेकअप किया है. लेकिन लहंगा नहीं पहना है. लहंगे की जगह मॉडल ने हॉटपैंट पहन रखा है, और कैमरे के सामने अपनी अदाएं बिखेर रही हैं.

हैरानी वाली बात तो ये है कि, जसलीन इस गेटअप में घर के बाहर ही घूमते हुए नजर आ रही हैं. जिसे आप वीडियो में भी देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर जसलीन मथारू ने लिखा है कि, मैं चली ससुराल. इसके साथ कैप्शन में जसलीन ने इमोजी भी साझा किया है. खास बात तो ये है कि, जसलीन के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यही नहीं इस वीडियो में जिस तरह से जसलीन ने चोली के नीचे हॉटपैंट पहना है, उसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. कई लोग कमेंट कर उन्हें लहंगा पहनने के लिए याद दिला रहे हैं. तो कुछ लोग उन्हें कमेंट के जलिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने तोड़ा बॉयफ्रेंड से रिश्ता, कहा- नहीं मिल रही..