Rakhi Sapna

एक ओर जहां हरियाणवी फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेहतरीन डांस के लिए बहुत चर्चा में रहती है, तो वहीं बॉलीवुड की ड्रामाक्वीन कहलाई जाने वाली राखी सावंत (Rakhi sawant) ने भी अपनी काफी पहचान बनाई है। बता दें कि दोंनो ने डांस में अपनी अलग पहचान पाई है और तो और दोनो ही अभिनेत्री रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकी हैं। अब इस समय दोनों ही अभिनेत्रियां अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में दोनों क्वीन का एक साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें-साइकिल से अखबार बेच कर कानपुर की मधु ने संभाली परिवार की जिम्मेदारियां

 स्टेज पर एक साथ मचाया धमाल

वायरल हुए इस डांस में सपना और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक साथ एक ही स्टेज में डांस कर रही हैं। दोनों अभिनेत्री स्टेज पर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।दोनों के डांस ने पंजाबी और हरियाणवी गानों पर अपने –अपने जल्वे बिखेरे। लोगों की निगाहें स्टेज पर से हट नहीं पा रही थी। वीडियों मे दोनों को देखते बन रहा है।

सपना को राखी ने किया कॉपी

इस डांस में एक बात गौर की गई कि राखी स्टेज में सपना के मूव्स की नकल उतार रही थी। बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि ये एक हरियाणवी गाना है। इन दोनों का ये वीडियो साल 2018 में यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। सपना का ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बहुत चर्चा में रहा है। सपना के इस गाने पर बड़े बड़े  सेलेब्स ने भी डांस किया है। जब सपना का ये गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ आया था ,  लोगों की जुबान पर सपना का नाम हो गया था। अब राखी और सपना का ये स्टेज डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बहुत जल्द सपना एक क्राइम शो में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ दिखाई देने वाली है। इस शो को 9 मार्च से शाम 7.00 बजे प्रसारित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-ज्योति की मदद के लिए Sonu Sood ने बढ़ाए हाथ, मांगी सुगंध की पहली कृति