बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भी चर्चाओं में बने हुए हैं।kareena-1600656754  सोशल मीडिया पर तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें तैमूर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल हाल ही में करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ अपनी मां के घर पहुंची थी। इस दौरान जैसे ही करीना और तैमूर कार से उतरे। taimur-kareena तो तैमूर डांस करने लगे। जिसे देख करीना भी हैरान रह गई थी। इस मौके पर करीना ने ब्लैक कलर का ट्रेक सूट पहना हुआ था तो वहीं, तैमूर डेनिम शर्ट और पैंट में नजर आ रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CFT7GmxAiZ-/?utm_source=ig_embed

बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही हैं। वहीं, अब करीना कपूर अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर करती हैं। जिसमें वह काफी क्यूट और हॉट लगती हैं। हालांकि इन दिनों भी करीना अपने काम में बिजी हैं। वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने वाली है। kareena 2 लेकिन फिल्म में करीना का बेबी बंप कैसे छुपाया जाएगा। उसका रास्ता भी मेकर्स ने निकाल लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। करीना को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है। ऐसे में उम्मीद है कि वह सितंबर या फिर अक्टूबर में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी।

ये भी पढ़ें:-तैमूर ने गणपति उत्सव बनाया खास, पंडाल के साथ बनाई मूर्ति और मूषक, देखिए खूबसूरत Photo