ट्रोलर्स ने Kareena Kapoor के मां होने पर उठाए सवाल, फैंस ने कहा- अच्छी मां तो बनो

0
335
Kareena kapoor khan

बीते 21 फरवरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री(Bollywood industry) की बेबो यानि की करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. अब डिलीवरी(Delivery) के एक महीने बाद फिर से करीना ने अपने काम की तरफ मूव ऑन(Move on) होने का मूड बना लिया है. बीते 22 मार्च को करीना बांद्रा में शूट के दौरान देखा गया, जिसमें करीना खूबसूरती दिख रही है. करीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रही हैं. एक ओर जहां कुछ लोगों ने करीना के लुक्स की तारीफ की है, तो वहीं कुछ लोगों ने करीना को ट्रोल करना भी शुरु कर दिया.

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की तीन ‘सीता’ में मुकाबला, किसके सिर सजेगा Best का खिताब

एक महीने बाद काम पर लौटीं करीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया में एक्टिव होने के साथ साथ करीना अब डिलीवरी के मात्र 1 महीने बाद ही अपने काम को लेकर भी एक्टिव हो चुकी हैं. अपने हाल ही के एक पोस्ट में करीना ने अपने फैंस को हिंट दिया था कि वो अपना वजन कम कर रही हैं. अब उनको शूटिंग को दौरान देखा गया है. करीना के इन फोटोज़ को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. ये फोटोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं.

ट्रोल हुईं करीना

सोशल मीडिया में उनकी फोटोज़ को देख कई लोगों ने उनकी तारीफ की. एक यूजर ने उनकी फोटो में लिखा क्वीन इज बैक इन एक्शन, तो वहीं एक और ने लिखा है, उसकी सुंदरता देखिए, कुछ ही दिनों में काफी वजन कम कर लिया. ग्रेट जॉब माई क्वीन. और कितनी मेहनती महिला है. तो वहीं कुछ लोगों को करीना का डिलीवरी के एक महीने बाद ही काम करना बिल्कुल भी रास नहीं आया है और करीना को सबने ट्रोल करना शुरु कर दिया है. इसी पर एक और यूजर ने लिखा है कि इसको कितने पैसे कमाने हैं यार, कम से कम अच्छी इंसान नहीं हो अच्छी मां तो बनो. करीना ने महिला दिवस पर अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई थी. इस तस्वीर में वह अपने बेटे को सीने से लगाए थीं.

कोविड-19 के बढ़ते मामलों से सचेत रहकर सैफ और करीना अपने बेटे को मीडिया के सामने नहीं लाना चाहते है. एक इंटरव्यू दौरान उन्होंने कहा था कि वे सोशल मीडिया पर ही उसकी तस्वीरें शेयर करेंगे. करीना का दूसरा बेटा 1 महीने का हो चुका है.
इसे भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ भाजपा सांसद रवि किशन ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here