पंजाबी फिल्मी दुनियां के हीरो रहे दीप सिद्धू(Deep Sidhu) बीते दिन किसानों को हमले के बाद हर तरफ आलोचना का शिकार हो रहे हैं। दीप पर आरोप है कि गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर उन्होंने राष्‍ट्रीय ध्‍वज(National flag) की जगह केसरिया झंड़ा फहराया है, जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। ऐसा करने पर कई फिल्मी सितारों ने भी दीप सिद्धू की आलोचना की है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल(Sunny Deol) ने भी उनकी आलोचना की है। इतना ही नहीं सनी देओल यह भी कहा है कि उनका और उनके परिवार को दीप सिद्धू से कोई लेना-देना नहीं हैं। यह बात मंगलवार को अभिनेता सनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बोली है।

इसे भी पढ़ेः-प्यार में इस खूबसूरत हसीना ने खाईं दर्दनाक चोटें, संजय खान ने होटल रूम में कर दी थीं सारी हदें पार

सनी के बोल पड़ी भारी

सनी

 

सनी ने यह  बात कही उसके बाद ही ट्विटर पर कमेंट्स की बौछार हो गई। सनी देओल को दीप सिद्धू के लिए यह बात कहना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स दीप सिद्धू के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपकों बता दें कि सनी देओल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 दिसबंर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है, जय हिन्द’। सनी देओल को ट्विटर पर यह बात लिखना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया पर यूजर्स दीप सिद्धू के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो साझा करते उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिये दोस्ती के सबूत

सनी सिद्धूसनी देओल के पोस्ट को देख कर ट्रोलर्स ने उन्हें जवाब देना शुरु कर दिया औऱ धीरे धीरे सनी और दीप की दोस्ती की पिक्चर्स दिखने लगे। Gurudev Singh नाम के यूजर ने सनी देओल के माता-पिता हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के साथ दीप सिद्धू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘कृप्या झूठ बोलने की कोशिश न करें। हमारी भावनाऐं आहत होती हैं, जय भारत।’ Govind Vashishth ने सनी देओल को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘बहूत याराना लगता है वाह सनी साहब।’

Binod Kumar (बिनोद भैया) My Personal views नाम के यूजर ने दीप सिद्धू और सनी देओल का साथ में एक इंटरव्यू शेयर किया है।

इस इंटरव्यू में सनी देओल दीप सिद्धू को अपना छोटा भाई बता रहे हैं। Alok Singh chauhan नाम के यूजर ने लिखा, ‘सनी देओल में शर्म बची हो तो इस्तीफा दे दे वरना पूरे देश के किसान इसके खानदान की फिल्मों का बॉयकॉट करेगा’।

Suneel जोगपुरिया ने ट्विटर पर दीप सिद्धू और सनी देओल की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘दीप सिद्धू से सनी देओल का कोई संबंध नहीं है , यह तो सनी देओल का डुप्लीकेट है।’

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सनी देओल को दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध न होने का दावा करने पर ट्रोल किया है।

कौन है दीप सिद्धू

deepsidhu

पंजाब के मुक्तसर में जन्मे दीप सिद्धू एक मॉडल और अभिनेता हैं। उन्होंने किंगफिशर मॉडल हंट समेत कई मॉडलिंग की कई प्रतियोगिताएं जीती हैं। फिल्मी दुनिया दीप ने फिल्म रमता जोगी से कदम रखा था। इस फिल्म को धर्मेंद्र के बैनर विजेता फिल्म्स ने बनाया था। 2019 में राजनीति दुनियां में कदम रखने वाले दीप की आज हर जगह आलोचना हो रही है। आपकों बता दें कि गुरदासपुर से बीजेपी नेता सनी देओल के लिए प्रचार किया था। लाल किले पर हुई तोड़फोड़ के बाद दीप के बीजेपी का एजेंट होने की बात कही जा रही है जिसने किसानों की छवि खराब करने के लिए ये साजिश रची थी। एक खबर के अनुसार हरियाणा के किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढुनी  ने एक वीडियो संदेश में कहा कि सिद्धू ने जो किया है वह बहुत ही निंदनीय है। लाल किला जाने का हमारा कोई कार्यक्रम नहीं था। वह एक विद्रोही के रूप में वहां गया था और उसने लोगों को गुमराह किया। हमें नहीं पता था कि वह लाल किला जाएगा। चढुनी ने हिंसा की निंदा भी की।

इसे भी पढ़ेः-जब WWE रिंग में उतरीं Sapna Choudhary, अर्शी खान और ‘द ग्रेट खली’ के साथ मचाया तहलका