heena khan

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने दर्शकों के लिए बड़े अच्छे-अच्छे म्यूजिक वीडियो पेश कर रही हैं. आने वाले 3 जून 2021 को हिना का एक गाना रिलीज होने वाला है और इसी गाने में हिना को जो भी टॉर्चर मिला उसके बारे में हिना ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को को बताया है.

इसे भी पढ़ें-इस रिपोर्टर ने इंटीमेट के दौरान रिकार्ड कराया साक्षात्कार, अब ऐसे मिल रहा समर्थन

इस हाल में दिखी हिना खान

हाल ही में हिना खान (Hina Khan Instagram) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसको देख उनके फैंस को शॉक्ड रह गए. इस वीडियो में हिना खान के साथ एक्टर शाहिर शेख भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना एक महिला को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं.

म्यूजिक डायरेक्टर के लिए कही ये बात

बता दें कि जो वीडियो दिखाया गया है वो हिना खान (Hina Khan) और शाहिर शेख के आने वाले गाने ‘बारिश बन जाना’ की शूटिंग के समय का है. इस वीडियो में हिना खान छोटे कपड़े पहने और ठंड के कारण कांपती ठिठुरती दिखाई दे रही हैं. केवल इतना ही नहीं शाहिर की कंडीशन भी खराब दिख रही है. दोनों को क्रू मेंबर्स किसी तरह ढकते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हिना खान एक महिला की ओर संकेत कर रही हैं कि ये महिला म्यूजिक वीडियो की डायरेक्टर हैं.

हिना ने कैप्शन में कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘इस तरह माइनस डिग्री तापमान में बर्फीली बारिश में हमारे साथ टॉर्चर हुआ और कितनी खूबसूरती से इस महिला पूजा सिंह गुजराल ने इस ठंडे टॉर्चर को ‘बारिश बन जाना’ नाम दे दिया. मुझे पता है कि ये देखनें में सुकून देने वाला और रोमांटिक लगता है लेकिन इसमें बहुत सारी मेहनत और कोशिश लगती है और आखिर में ये सब वाकई सार्थक हो जाता है. हाईना पुरुष शाहिर शेख और भी कई BTS वीडियोज देखने को मिलेंगे. रिलीज हो रहा है 3 जून को’.

इसे भी पढ़ें- KRK ने खोला सलमान खान के खिलाफ मोर्चा, दबंग खान को दी बहुत बड़ी धमकी