Nusrat Jahan Pregnancy News

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रही हैं। अक्सर ही नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर लोगों की नजरों में रहती हैं, इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से उनकी शादीशुदा लाइफ भी ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में नुसरत जहां का प्रेग्नेंट होना लोगों के लिए ही नहीं बल्कि उनके पति के लिए भी काफी शॉकिंग है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और उनके पति निखिल जैन को इसकी कोई जानकारी नहीं है। वहीं बीते दिनों खबरें आई थीं कि नुसरत और निखिल की शादी टूटने के कगार पर आ पहुंची है।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां?
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस या टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स बंगला की रिपोर्ट की मानें तो टीएमसी सांसद नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और हैरान करने वाली बात यह है कि उनके पति निखिल जैन को इसकी कोई जानकारी नहीं है।Nusrat-jahan-on-jai-shree-ram-slogan उधर, एबीपी नंदा ने कोट किया है कि नुसरत के पति निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ नहीं है तो बच्चा उनका नहीं है और उनका नुसरत के साथ कोई संपर्क भी नहीं है।

पति निखिल जैन (Nikhil Jain) की ये प्रतिक्रिया नुसरत जहां पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे है। वैसे पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि नुसरत जहां पति को छोड़कर बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के साथ इश्क लड़ा रही हैं।nusrat jahan hot photos दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है, हालांकि, अफेयर की खबरों पर नुसरत जहां ने अब तक कुछ नहीं कहा है और ना ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों पर चुप्पी तोड़ी है।

गौरतलब है कि, नुसरत जहां ने 19 जून 2019 में निखिल जैन संग शादी की थी। निखिल जैन हिंदू है इसलिए शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अलावा इस्लाम, ईसाई धर्मों की परंपराओं के हिसाब से भी हुई थी। हिंदू से शादी करने पर नुसरत को काफी ट्रोल किया गया था और शादी के बाद भी कई मौकों पर नुसरत जहां ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन आलोचकों की परवाह किए बगैर नुसरत अपनी शादी को लेकर हमेशा खुलकर बोलती आई हैं.nikhil jain nusrat jahan पर इस बार उन्होंने चुप्पी साधी हुई है, वहीं उनके पति निखिल शादी में चल रही दिक्कतों पर बात कर चुके हैं, निखिल ने कहा था, ‘विवाह बहुत ही पवित्र बंधन है और इसे दूसरे लोग खराब नहीं कर सकते चाहे कोई अंदर से हो या बाहर से. मैं अपने परिवार और इंडियन वैल्यू की काफी इज्जत करता हूं. मैं वही करता हूं जो उस वक्त जरूरी होता है.’

बता दें, निखिल और नुसरत जहां दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं और दोनों का एक-दूसरे के साथ संपर्क भी नहीं है।

ये भी पढ़ेंः- इस वजह से Sapna Chaudhary ने की थी आत्महत्या की कोशिश, बहुत मुश्किल से बची जान!