Anushka

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बीते 11 जनवरी को मां बनी थी. अब इतने दिनों के रेस्ट के बाद अनुष्का फिर से काम में लौट आई हैं. ढ़ाई महीने के आराम के बाद अनुष्का ने काम पर वापस लौटने के बारे में सोचा है. शूटिंग के दौरान की फोटोज़ सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में नई फोटोज़ के साथ अनुष्का का एक पुराना वीडियो (Throwback Video) वायरल हो रहा है, वायरल हुए इस वीडियो में अनुष्का के शब्द थे कि वो शादी के बाद काम नहीं करेंगी.

इसे भी पढ़ें- पहली डेट पर Madhuri Dixit के साथ हुआ था भयानक हादसा, सोचकर आज भी जाती है सिहर

Throwback Video हुआ वायरल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma5021)

बीते 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. अब जब वो अपने काम पर वापस लौट आई हैं, तो उनका एक एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. अनुष्का इस वायरल वीडियो में सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत करती दिखाई दे रही हैं.

सवालों का दिया ऐसा जवाब

सिमी ने जब अनुष्का से पूछा कि उनके लिए क्या जरूरी है, इस पर अनुष्का ने जवाब दिया था, ‘हां शादी बहुत जरूरी है, मैं शादी करना चाहती हूं. मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो मैं शायद ही करूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma5021)

अब डिलीवरी के ढाई महीने बाद की शूटिंग के सेट से अनुष्का की फोटोज़ सामने आई हैं, जिसमें वो वैनिटी से उतरते दिखाई दे रही हैं. फोटोज में अनुष्का व्हाइट कलर के टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दीं. उनको एक ऐड शूट के दौरान देखा गया था. अपने तय समय से पहली ही अनुष्का शूट करने के लिए पहुंच गयी थी.

व्रक फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा के फिल्मों से दूर चल रही हैं. इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है कि वो किस फिल्म से लौटने वाली हैं. आखिरी बार फिल्मों में उनको साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ देखा गया था. प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर लिया है. उन्होंने सीरीज ‘पाताल लोक’ अमेजन प्राइम वीडियो पर और ‘बुलबुल’ को नेटफ्लिक्स पर प्रोड्यूस किया था.

इसे भी पढ़ें- कोई था वेटर तो किसी को करनी पड़ती थी बढ़ईगिरी, Bollywood में एंट्री से पहले ऐसी थी इन स्टार्स की लाइफ