सोशल मीडिया(Social media) पर इन दिनों एक रैपर का पैसे उड़ाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है। वहीं लोग इस वीडियो को देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे है। बता दें कि ये रैपर कोई और नहीं अमेरिकी रैपर कोडा ब्लैक(rapper coda black) है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि रैपर कोडा ब्लैक एक बोट(Boat) पर खड़े हैं और समंदर में पैसे फेंक रहे हैं। वो पानी में करीब 100 हजार डॉलर यानि भारतीय रुपयों के अनुसार 74 लाख रुपये फेंक देते हैं। वहीं इस वीडियो में एक शख्स कैमरे के साथ नजर आ रहा है जो उनकी फोटो खींच रहा है। इस वीडियो को ट्विटर(Twitter) पर ‘My Mixtapez’ नाम के पेज से शेयर किया गया है।

टॉयलेट में फ्लश किए 100 डॉलर

वहीं इसके अलावा रैपर कोडा ब्लैक(rapper coda black) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में कोडा ब्लैक 100 डॉलर के नोट को टॉयल्टे में डालकर उन्हें फ्लश करते नजर आ रहे हैं। उनके इस तरह पैसों का अपमान करने से लोग कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है। और उनका विरोध कर रहे है।

पहले जा चुके है जेल

आपको बता दें कि रैपर कोडा ब्लैक(rapper coda black) पहले जेल में सजा काट रहे थे। लेकिन फरवरी में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप(Donald Trump) ने अपना कार्यकाल खत्म होने से चंद घंटे पहले अपने उन्हें क्षमादान दिया था। जिसके बाद वो जेल से रिहा हो गए थे। रिहाई के बाद से वह समय-समय पर अपना म्यूजिक लॉन्च करते रहे हैं। लेकिन पानी और टॉयलेट में हजारों डॉलर बहाने के मामले को लेकर वो एक बार फिर चर्चा में हैं।

ट्विटरऔर इंस्टाग्राम ने किया सस्पेंड

वहीं उनके इस वीडियो को लेकर उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए ट्विटर(Twitter) और इंस्टाग्राम(Instagram) से उन्हें सस्पेंड कर दिया है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि नोट नकली होंगे। इसके अलावा कई लोग मीम्स बना कर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-हैकर ने ऑनलाइन क्लास को किया हैक, भेजने लगा अश्लील वीडियो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here