Tuesday, January 31, 2023

बच्चे की तरह जहरीले सांप को नहलाता दिखा यह शख्स, देखकर वीडियो खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस वायरल वीडियो को देखकर आपको यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल है। इसे वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सांप का लहरा रहा है और वह भी बिल्कुल बच्चे की तरह। यह सांप कोई नार्मल साफ नहीं है बेहद ही खतरनाक सांप है।

Must read

- Advertisement -

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिससे आपके होश उड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो गरीब वीडियो और फोटो वायरल हुआ करते हैं। इसी बीच एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर आपको यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल है। इसे वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सांप का लहरा रहा है और वह भी बिल्कुल बच्चे की तरह। यह सांप कोई नार्मल साफ नहीं है बेहद ही खतरनाक सांप है।

बच्चे की तरह सांप को नहलाता दिखा ये सख्स

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वायरल हो रही क्लिप में एक आदमी बाथरूम में बड़े से सांप को नहलाते हुए दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है यह सांप इस शख्स का पालतू है। वीडियो में यह आदमी बाल्टी भर पानी लेता है। फिर मग से उसके ऊपर डालना शुरू कर देता है। इतना ही नहीं वह जहरीले सांप के शरीर को रगड़ रगड़ कर साफ़ करता है। यह शख्स इस सांप को ऐसे नहला रहा है जैसे कोई कुत्ते और बिल्ली को नहला रहा हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

वीडियो को देख चुके है हजारों लोग

इस वायरल वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं जो कोई भी इस वीडियो को देखता है उसे हैरानी होती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘sakhtlogg’पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है,’ ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए।’इस वायरल क्लिप को अभी तक 46k व्यूज मिल चुके हैं। वही 1800 लाइक्स भी मिल चुके हैं।

Read More-Video: जयमाल स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर ये शख्स करने लगा डांस, यूजर बोले- ‘पुराना आशिक लगता है’

- Advertisement -

More articles

Latest article