sapna chaudhari

दिल्ली। कलाकार जिस तरह से अपनी कला को संवारते हैं, उसी तरह अपने घर-परिवार को भी अच्छा बनाते हैं। सपना चैधरी ने अपना घर बहुत ही खूबसूरत बनाया है। एक समय था जब सपना ने किसी मजबूरी के कारण डांस करना शुरु किया था। उन्हें लोगों का जो प्यार मिला तो फिर वो आगे ही आगे बढ़ती गईं और आज हरियाणा का नाम रौशन कर चुकी हैं। सपना आज कामयाबी की बुलंदियों पर हैं लेकिन गांव की ये बेटी आज भी गांव और उस जमीन से जुड़ी हैं जहां से उन्होंने उड़ना सीखा। सपना के दिल में गांव किस कदर बसा है ये उनके घर में भी दिखाई देता है। उन्होंने घर और गांव को खूब सजाया है। सपना  ने अपने घर की दीवारों पर गायत्री मंत्र लिखवाया है जिससे पता चलता है कि वो भगवान में कितनी आस्था रखती हैं और आज भी अपनी जड़ों से कितना जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा सपना के घर पर एक नजर डालें तो हरियाणवी डांसर ने सपनों के आशियाने को सजाने में सभी काम किया है। सपना का घर किसी फाइव स्टार होटल की तरह लगता है।

sapna 3

यह भी पढ़ेंः-स्टेज पर सपना चौधरी ने फिर धमाकेदार डांस से लोगों को किया हैरान, वायरल हुआ देसी क्वीन का नया डांस Video

सपना के घर का इंटीरियर शानदार है, जिसमें हर चीज करीने से और सपना की पसंद के मुताबिक सजाई गई है। महंगे झूमर से लेकर घर की शानदार डेकोरेशन तक सब कुछ लाजवाब है और लोगों का ध्यान बखूबी खींचता है। सपना के घर की दीवारों के रंग भी काफी खूबसूरत हैं। सपना के घर को बेहद आकर्षक रंगों से सजाया है। कहीं डार्क कलर तो कहीं लाइट शेड्स का इस्तेमाल सपना ने दीवारों पर करवाया है।

sapna 2

सपना का ड्रॉइंग रूम भी काफी सुंदर है। कई मौकों पर इसकी झलक सपना दिखाती रहती हैं। इस कमरे में टेबल और फर्ष को काफी सजाया गया है। सपना के बेडरूम की दीवारों पर शानदार तस्वीरें लगाई गई हैं। सभी कमरा काफी खूबसूरती से सजाया गया है।

sapna 1

यह भी पढ़ेंः-सपना चौधरी ने बताया दिल्ली वालों के होते हैं 5 दिल, पहला-दूसरा टूटा कोई बात नहीं, लेकिन