अमेरिका(America)। जानवर किसे पसंद नहीं होते। अक्सर लोगों को उनसे प्यार करते उनके साथ रहते देखा जाता है। जानवर भी लोगों के साथ घुल मिल जाते है। लेकिन अगर वहीं ये जानवर आक्रामक हो जाए तो लोगों को जान का खतरा भी हो जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक शॉपिंग स्टोर(shopping store) में। सोशल मीडिया(Social media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है। जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके है।

दरहसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन (Wisconsin) से एक वीडियो सामने आया है जहां एक वॉलमार्ट शॉपिंग स्टोर में अचानक एक जंगली हिरण(Deer) घुस गया। जिसके बाद वहां लोगों में हड़कंप मच गया और इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। वहीं वॉलमार्ट में घुसे हिरण को पकड़ने के लिए स्टोर के एक एम्प्लॉय ने काफी प्रयास किया।

एम्पलॉय ने किया काबू

रिपोर्ट के मुताबिक, एक हिरण विस्कॉन्सिन के एक वॉलमार्ट(wallmart) स्टोर में भटक कर अंदर आ गई और बाद में वहां के एक एम्पलॉय ने बड़ी मुश्किलों से उसे पकड़ लिया। वहीं हिरण को पकड़ने के बाद उसे सही सलामत मार्ट से बाहर निकाल दिया गया।

वहीं वॉलमार्ट स्टोर में मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का एक वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टोर के अंदर घुसी जंगली हिरण को पकड़ने के लिए कैसे वह एम्प्लॉय उसे फर्श पर गिराकर पकड़ने का प्रयास करता है और उसे काबू में करता है।

सुरक्षित निकाला बाहर

वीडियो बनाने वाले ने बताया कि अन्य कर्मचारियों ने दुकान के पिछले दरवाजे को खोल दिया ताकि ग्राहक पीछे की ओर से निकल जाए। बाद में हिरण को वापस बाहर ले जाया गया। बताया गया कि जानवर घायल नहीं हुआ था और उसे आखिरी बार दुकान से भागते हुए देखा गया।

इस वीडियो को WKOW 27 NEWS ने अपने यूट्यूब(Youtube) अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लोग देख चुके है।

इसे भी पढ़ें-Hopper Instagram Richlist में इस स्थान पर है प्रियंका चोपड़ा, हर पोस्ट से कमाती है इतने करोड़ रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here