Sapna Choudhary

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस (Sapna Choudhary Dance) का जादू किसी पर न चले ऐसा हो ही नहीं सकता है। कोरोना संकट के कारण भले ही उनके स्टेज शो न हो रहे हों मगर फैंस उनकी पुरानी डांस परफॉर्मेंस को देखना काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को बहुत से लोग पसंद करते हैं। सपना का डांस वैसे तो हंगामेदार ही होता है मगर उनकी एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोटों की बारिश होने लगी थी। इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान खूब हंगामा भी हुआ था।

सपना के दीवानों की नहीं है कहीं कोई कमी

हम जिस डांस परफॉर्मेंस की हम बात कर रहे हैं वो कुरुक्षेत्र में आयोजित किया गया था जहां सपना ने हरियाणवी गाने बदली बदली लागे पर डांस किया था। ये गाना तो बहुत जबरदस्त है ही मगर उससे भी दमदार था सपना का इस गाने पर डांस। इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान सपना पर खूब नोट उड़ाए गए तो वहीं हंगामा भी होने वाला था।

आज भी हिट है सपना चौधरी

हरियाणवी इंडस्ट्री में यूं तो कई बड़े नाम आए और चले गए। मगर सपना चौधरी जब से इस इंडस्ट्री में आई हैं तब से वो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। शादी के बाद वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं मगर उनका जादू आज भी फैंस पर चढ़ा हुआ है। आज भी उनके दीवानों की कमी नहीं है। सपना के बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं और लगभग सभी सुपरहिट भी हैं। यदि ये कहा जाए कि सपना ने हरियाणवी जगत को एक अलग ही मुकाम दिया है। सपना आज भी वैसे काम कर रही हैं जिस प्रकार 13 साल पहले किया करती हैं। पिछले सप्ताह ही सपना का लखमी चंद की रागनी गाना रिलीज हुआ है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें:- स्टेज पर दोस्त ने दुल्हन को दिया ‘अजीब’ गिफ्ट, खुलते ही दूल्हे के उड़े होश, देखें Video