एक छोटे से सपने के साथ इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना लेने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज हर किसी की जुबान पर है. सपना ने अपना जादू हर किसी पर चलाया हुआ है. बेशक अब वो एक बेटे की मां बन चुकी है, लेकिन लोगों में सपना के प्रति जो दिवानगी पहले थी उतनी ही आज भी है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी बहुत सक्रिय रहती हैं और ज्यादातर अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती है. हाल ही में सपना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है. क्या फिर से सपना मां बनने वाली है? आइए जानते हैं सच्चाई…

वायरल फोटो ने लोगों को किया हैरान

सोशल मीडिया पर इस समय सपना (Sapna Choudhary baby bump) की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, उनकी इस फोटो में एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि बीते साल जब लॉकडाउन था, तो उस दौरान सपना एक बेटा हुआ था और सपना ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. इस खबर ने सभी को चौका दिया था, क्योंकि सपना की शादी भी सभी से सीक्रेट रखी गयी थी, पारिवारिक कारणों से.

फिर से मां बनने वाली सपना

अब एक बार फिर से सपना चौधरी (Sapna Choudhary pregrant) के मां बनने की खबर हर तरफ छाई हुई है,खबर सुनते फैंस तो काफी खुश हुए हैं, लेकिन सपना ने इस खबर की ना तों पुष्टि की है और ना ही अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया दी है.

ये हैं सच्चाई

आपको बता दें कि सपना दोबारा मां नहीं बनने वाली हैं. सोशल मीडिया में जो फोटो वायरल हो रही है वो उनकी थ्रोबैक फोटो है. कुछ दिन पहले ही सपना के एक फैन पेज पर इस फोटो को शेयर किया गया था. तभी से सब इस गलतफहमी में थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना कई सुपरहिट हरियाणवी गानों में दिखाई दे चुकी है, इसके अलावा वो बॉलीवुड की दुनिया में भी एंट्री ले चुकी हैं. सपना बिगबॉस के शो में भी देखी जा चुकी है और लोगों ने उनको काफी पसंद भी किया था.

इसे भी पढ़ें-विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए प्लेइंग 11 घोषित, इन पांच खिलाड़ियों का सपना टूटा