Wednesday, October 23, 2024

सुहागरात पर दूल्हा- दुल्हन ने पार की सारी हदें, शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो

Dulha Dulhan Suhagrat: इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने का भूत इस कदर लोगों पर सवार है कि किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार हैं। दूल्हा दुल्हन शादी के अपने हर मूवमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और कपल को फटकार लगा रहे हैं। यह वीडियो दूल्हा दुल्हन की सुहागरात का वीडियो है।

दूल्हा- दुल्हन ने पार की सारी हदें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल बैडरूम में अपने फर्स्ट नाइट को रिकॉर्ड कर रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन से पूछ रहा है कि कैसी रही हमारी सुहागरात? इस पर दूल्हे ने कहा हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है। इसके बाद दोनों बेड की ओर गए और सजावट दिखाने लगे हैं। दूल्हा दुल्हन का बेडरूम वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सुनंदा राय नाम की एक महिला ने एक्स पर शेयर किया है।

वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं और कपल की क्लास लगा रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा है कि, ‘भाई साहब हम कहां जा रहे हैं? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं। वही एक यूजर ने लिखा, ‘फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं अगर कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है तो अब बचा ही क्या है? वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,’हां चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बचने के लिए तैयार हैं।’

Read More-पहली करवा चौथ के व्रत पर कैटरीना कैफ का भूख से हो गया था बुरा हाल, पति विक्की कौशल ने किया खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles