Categories
Video

शो में नोरा को दोबारा देख पागलो की दौड़े टैरेंस लुईस, गोद में उठाकर यूं किया डांस, देखें Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस की अदायगी से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, कि एक्ट्रेस की दीवानगी किस कदर लोगों के बीच है. हाल ही में नोरा फतेही मलाइका अरोड़ा की जगह जज बनकर इंजियाज बेस्ट डांसर में एंट्री ली थीं. ये शो नोरा के समय काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा. यही नहीं नोरा के साथ टैरेंस लुईस की रोमांटिक केमिस्ट्री भी लोगों को खूब भा रही थी. हालांकि एक बार फिर से मलाइका शो में वापस आ चुकी हैं और नोरा जा चुकी हैं. लेकिन अपने लेटेस्ट गाने को लेकर वो लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस 14 में एक्टर निशांत ने पलटा सीन, घर के बने पहले कैप्टन, निक्की तंबोली से बढ़ी तकरार

हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Song Naach meri Rani) का नया गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था. जिसे फैंस और दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस गाने को लेकर इन दिनों लगातार नोरा चर्चा बटोरने में लगी हैं. गाने की रिलीजिंग से पहले इसका प्रमोशन करने नोरा एक बार दोबारा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s best dancer) के शो पर पहुंची थी. उन्हें दोबारा से स्टेज पर देखने के बाद तो टैरेंस लुईस (Terence Lewis) जैसे पागल हो गए. एक्ट्रेस के हर एक स्टेप पर टैरेंस जमकर झूम रहे थे. जिसका एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGnTM8xqX4f/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रहे वीडियो में नोरा फतेही शो के मंच पर नाच मेरी रानी गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं. इसके अलावा नोरा के साथ जज गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. दूसरी तरफ टैरेंस लुईस भी जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. हालांकि नोरा की एंट्री के बाद शो ने टीआरपी के मामले में जबरदस्त रफ्तार पकड़ी थी. लेकिन मलाइका के दोबारा आने से ये शो रेस से बाहर हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGoo3PjqXVz/?utm_source=ig_web_copy_link

फिलहाल पब्लिक की लगातार यही मांग है कि नोरा को फिर से इस शो पर वापस बुलाया जाए. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो नोरा को दोबारा बुलाया जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इंडियाज बेस्ट डांसर में नोरा को एंट्री लेते देख टैरेंस लुईस अपनी जज की कुर्सी छोड़कर नोरा के पास भागते हुए जाते हैं. टैरेंस का ये अवतार देखकर भारती कहती हैं कि, टैरेंस सर ऐसे भागते आए, गिरते-पड़ते जैसे कोरोना का वैक्सीन आया है हमारे सेट पर. इसके बाद पूरी जज की टीम नोरा के साथ डांस करती है.

ये भी पढ़ें:- हर रात कब्रिस्तान में इसलिए जाकर चिल्लाते थे कादर खान, मरते दम तक नहीं पूरी हो पाई उनकी ये ख्वाहिश