जंगल(Forest) में सैर करना किसे पसंद नहीं होता। हर कोई जंगल में सफर करने को तैयार रहता है। जानवरों को देखने और फोटोग्राफी(photography) का शौक रखने वाले लोग अक्सर जंगलों में जाकर जानवरों की तस्वीरें खींचते हैं, उनकी वीडियो(Video) बनाते है। जिसके लिए वो काफी रिस्क भी लेते है। कई बार सैर के दौरान जंगली जानवर उन पर हमला करने की कोशिश भी करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें गाड़ी में बैठी एक महिला बड़े से जिराफ(giraffe) की फोटो लेने की कोशिश करती है तभी अचानक से वो जिराफ महिला की तरफ दौड़ने लगता है। महिला को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि फोटो खींचना उसके लिए इतना खतरनाक हो सकता है। उसे पता चलता है कि जंगल में सैर करना इतना भी आसान नहीं है जितना वो समझ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by wildlife official (@wildlife_0.2)

काफी दूर तक किया पीछा

दरहसल, एक महिला जीप में बैठी होती है और दूर दिख रहे एक बड़े से जिराफ की फोटो खींचने लगती है। जिसके बाद महिला और उसकी जीप को देखकर जिराफ उस महिला की तरफ दौड़ाना शुरू कर देता है। जिराफ को तेजी से अपनी तरफ आता देख महिला काफी डर जाती है और गाड़ी को तेज भगाने के लिए कहने लगती है। काफी देर तक जिराफ महिला व उसकी गाड़ी के पीछे दौड़ता रहता है। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद वो रुक जाता है। जिसके बाद महिला राहत की सांस लेती है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-अंडे संग स्टंट करते नजर आया मुर्गा, जबरदस्त बैलेंस ने किया हर किसी को हैरान, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here