Taimur Video

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दोबारा मां बनने की वजह से चर्चा में रही हैं। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। अब करीना फिर से सक्रिय हो गई हैं। हाल ही में करीना ने अपने छोटे बेटे की फोटो शेयर कर फैंस को सरप्राइज़ भी दिया था। अब करीना का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का है। असल में, पैपराजी को देखकर हमेशा ही पोज देते हैं मगर इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके देखकर सभी लोग हैरान हो गए।

इसे भी पढ़ें:-ट्वीट के जरिए Kangana Ranaut ने किया महात्मा गांधी का अपमान, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कार से उतरती दिखाई दे रही हैं। वहीं पैपराजी को देख करीना जहां पोज देने लगती हैं वहीं पीछे से कार से उतरने वाले उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पैपराजी को देखकर गुस्से से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। बिना देखे पीछे भागने की वजह से वो कांच के दरवाजे से टकरा गए और उन्हें चोट आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही तैमूर के टकराते हैं वैसे ही मां करीना उन्हें संभालती हुई नजर आ रही हैं। मगर अब ये वीडियो देखने वाले लोग यहां तैमूर की चोट की चिंता कर रहे हैं और उनका हाल जाने के लिए कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि मां तस्वीर खिंचवाने में व्यस्त हैं और तैमूर का सिर फूट गया, तो कोई तैमूर की चोट को लेकर चिंतित दिखाई दे रहा है। अब तक इस वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपनी इंस्टाग्राम पर तैमूर का ये वीडियो साझा किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की बर्थडे पार्टी के लिए उनके घर पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ बड़े बेटे तैमूर भी थे। करीना ने समायरा की बर्थडे पार्टी में सी ग्रीन रंग की ड्रेस पहनी थीं तो वहीं बेटे तैमूर ने नीले रंग की शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही दोनों ने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था।

इसे भी पढ़ें:- रणबीर और भंसाली के बाद अब इस बॉलीवुड अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटव